स्कूल के पहले दिन मेयर ने छात्राओं को गुलाब देकर स्वागत किया

स्कूल के पहले दिन मेयर ने छात्राओं को गुलाब देकर स्वागत किया
कोविड-19 की पृष्ठभूमि में पहली से सातवीं तक की कक्षाएं विशेष सावधानी के साथ शुरू

ठाणे : राज्य सरकार द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों के अनुसार, शहर में कोविड-19 और ओमाइक्रोन वायरस नियंत्रण नियमों का सख्ती से पालन करते हुए पहली से सातवीं कक्षा तक की कक्षाएं शुरू हो गई हैं.
आज स्कूल के पहले दिन की शुरुआत मेयर नरेश म्हस्के के हाथों स्कूल की घंटी बजाकर हुई। इस अवसर पर शिक्षा समिति के अध्यक्ष योगेश जानकर, वागले वार्ड समिति की अध्यक्ष श्रीमती एकता भोईर, पार्षद संध्या मोरे, वरिष्ठ पार्षद राम रेपले, प्रकाश शिंदे, सुधीर कोकाटे, उपायुक्त मनीष जोशी, समूह अधिकारी संगीता बामने उपस्थित थे.
इस मौके पर मेयर नरेश गणपत म्हस्के ने छात्रों से बातचीत की और उन्हें गुलाब देकर स्वागत किया. उन्होंने शिक्षा विभाग द्वारा कोविड के संबंध में किए गए उपायों की समीक्षा rolex replique के लिए डिजिटल क्लासरूम का भी दौरा किया।
फिलहाल सभी स्कूलों को चरणबद्ध तरीके से शुरू किया जा रहा है क्योंकि कोरोना के मामलों में कमी आई है। शहर में छात्रों की सुरक्षा का विशेष ध्यान रखते हुए कोविड 19 और ओमाइक्रोन वायरस के संक्रमण से बचने के लिए आज से कक्षा एक से सातवीं की शुरुआत की गई है।
ठाणे म्युनिसिपल प्राइमरी स्कूल की कक्षाएं शुरू करते हुए स्कूल को पूरी तरह से साफ और कीटाणुरहित कर दिया गया है। साथ ही शिक्षकों की प्राथमिकता के साथ कोरोना निवारक टीकाकरण का कार्य भी पूरा कर लिया गया है। साथ ही प्रत्येक स्कूल में सुरक्षित दूरी बनाकर छात्रों के बैठने की व्यवस्था की गई है।
TMC SCHOOL

One thought on “स्कूल के पहले दिन मेयर ने छात्राओं को गुलाब देकर स्वागत किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *